Home Uncategorized पर्वतारोही नैना सिंह के माउंट एवरेस्ट फतह करने पर CM बघेल ने...

पर्वतारोही नैना सिंह के माउंट एवरेस्ट फतह करने पर CM बघेल ने दी बधाई

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर की पर्वतारोही नैना सिंह धाकड़ द्वारा विश्व की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट फतह करने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने नैना के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा है  की नैना ने अपने दृढ़ संकल्प,  इच्छाशक्ति तथा अदम्य साहस से विश्व की सबसे ऊंची पर्वत चोटी पर विजय प्राप्त कर अपनी इस उपलब्धि से छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया है।

36गढ़ गृह निर्माण मंडल द्वारा 10 लाख रूपए का अंशदान

पर्वतारोही नैना सिंह के माउंट एवरेस्ट फतह करने पर CM बघेल ने दी बधाई

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 25 जुलाई को

रायपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा और आयुक्त डॉ. अय्याज तम्बोली ने सौजन्य मुलाकात कर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के समस्त अधिकारियों-कर्मचारियों की तरफ से मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 10 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा।

वैज्ञानिक चयन परीक्षा में सृष्टि को प्रथम स्थान मिलने पर गृह मंत्री साहू ने दी बधाई

उन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और पीड़ितों की मदद के लिए किए गए प्रभावी उपायों की सराहना की। अध्यक्ष जुनेजा ने कहा कि राज्य सरकार के इस प्रयास में सहभागिता, जरूरतमंदों की मदद एवं स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के उद्देश्य से गृह निर्माण मंडल के अधिकारियों-कर्मचारियों ने अपने वेतन से 10 लाख रूपए का अंशदान मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अधिकारियों-कर्मचारियों को इस सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए इसे अनुकरणीय बताया।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/