Home छत्तीसगढ़ मछली मारने के लिए गए दो ग्रामीणो की हुई मौत करेंट के...

मछली मारने के लिए गए दो ग्रामीणो की हुई मौत करेंट के लगने से

मनरेगा कार्य से वापस आकर सितली नाला डायर्वसन मे मछली मारने के लिए जाल बिछा रहे Coming back from MNREGA work, they are laying nets to kill fish in the Sitali Nala diversion.

मछली मारने के लिए गए दो ग्रामीणो की हुई मौत करंट के लगने से

महासमुंद-जिला मुख्यालय से 05 किलोमीटर दूर मुडमार पतेरापाली Mudmar Paterapali में मछली मारने के लिए सितली नाला Sitali Nala डायर्वसन में गये दो ग्रामीणो की मौत करेंट लगने से हो गई वही उनके साथ रहे तीन ग्रामीणो ने पानी में डूबे हुए करेंट प्रवाहित हो रहे टुल्लू पम्प को बंद करवाया । इस मामले की जानकारी कोटवार के द्वारा सिटी कोतवाली को दी,सुचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुच कर दोनों के शव को बाहर नाला से बाहर निकलवाया व् दोनों मृतकों के शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा ।

वन चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कटकर दे दी अपनी जान

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 10.30-11 बजे ग्राम पतेरापाली Paterapali  के पांच ग्रामीण मनरेगा कार्य से वापस आकर सितली नाला Sitali Nala डायर्वसन मे मछली मारने के लिए जाल बिछा रहे थे,तभी नाला मे लगे टुल्लू पम्प के करेंट के चपेट मे आने से साकू राम ध्रुव (60 ) पिता सुकलाल ध्रुव जीवराज (55) पिता बगतार ध्रुव की मौत करंट लगने से हो गई बताया जाता है कि जीवराज ध्रुव को बचाने गये साकू भी चपेट में आ गया जिससे दोनो की दर्दनाक मौत हो गई ।

देशी कट्टा व् अन्य सामानों के चोरी में संलिप्त 2 आरोपी कर्मचारी हुए निलंबित

मृतक के परिजन गेंदराम व् प्रदीप ने बताया कि गांव से लगभग एक किली मीटर दूर बह रहे सितली नाला Sitali Nala में गाँव के साकू राम ध्रुव,जीवराज ध्रुव,शंकर गाडा,मोहन संवरा,कन्हाई यादव ये सभी मनरेगा कार्य से आकर सितली नाला डायर्वसन मे मछली मारने के लिए जाल बिछा रहे थे तभी यह घटना घटित हो गई। इस घटना के बाद गांव मे मातम का माहौल निर्मित हो गया है । शव का पीएम करने के बाद लाश परिजनों को सौप दी गई है

 

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द