Home छत्तीसगढ़ संसदीय सचिव के सफल तीन साल पूर्ण, माता के जगराता कार्यक्रम में...

संसदीय सचिव के सफल तीन साल पूर्ण, माता के जगराता कार्यक्रम में झूम उठे लोग

तीन साल के कार्यकाल में स्वास्थ्य, शिक्षा व सिंचाई व्यवस्था को दुरूस्त करने की दिशा में बेहतर प्रयास किया गया है During the tenure of three years, better efforts have been made in the direction of improving health, education and irrigation system.

माता का जगराता कार्यक्रम संसदीय सचिव के सफल 03 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर Vinod Sevenlal Chandrakar के तीन साल के सफल कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित जसगीत सम्राट दुकालू यादव Dukalu Yadav के माता का जगराता कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। देर रात तक संसदीय सचिव सहित कांग्रेस के पदाधिकारीयों-कार्यकर्ताओं के साथ शहरवासियों ने भी कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।

अपने संबोधन में संसदीय सचिव ने कहा कि आज छग में कांग्रेस की सरकार बने तीन साल हो गए और मुझे भी विधायक बने तीन साल हो गए। इन तीन सालों में मैंने क्षेत्र के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया है। क्षेत्र के विकास में हमारे प्रदेश के संवेदनशील मुखिया भूपेश बघेल ने कोई कमी नहीं की बल्कि हर मांगों को गंभीरता से लिया और इसके लिए स्वीकृति दिलाई। भूपेश सरकार ने आदिवासियों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को सशक्त किया है।

दिल्ली के राजपथ में सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेगे 321 छात्र व् 80 लोक कलाकार

माता का जगराता कार्यक्रम संसदीय सचिव के सफल 03 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में

स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धियों पर हेल्थ कॉन्क्लेव में CM के हाथों CHMO हुए सम्मानित

संसदीय सचिव ने कहा उन्होंने अपने पद के साथ न्याय करते हुए विकास कार्यों को पूरा कराने ईमानदारीपूर्वक काम किया है और जनता के आशीर्वाद से क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है। जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं को लेकर वे शुरू से शासन का ध्यानाकर्षित कराते रहे। इसी का परिणाम रहा कि विधानसभा क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज की सौगात मिल सकी। 325 करोड़ की लागत से सर्वसुविधायुक्त मेडिकल कॉलेज का निर्माण होना है। तीन साल के कार्यकाल में स्वास्थ्य, शिक्षा व सिंचाई व्यवस्था को दुरूस्त करने की दिशा में बेहतर प्रयास किया गया है।

Good Morning Mahasamund का आयोजन किया गया मिनी स्टेडियम में

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव ने माता का जगराता का दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभांरभ किया। जय हो, जय हो छत्तीसगढ़ मैया…गीत से कार्यक्रम की शुरूआत हुई। जसगीत सम्राट दुकालू यादव Dukalu Yadav ने ढोल बाजे रे, नगारा बाजे रे माता रानी के…आबे आबे हमर गांव में दाई, मोर छत्तीसगढ़ के दाई…कोनो नारियर बांटत है..ये परेतीन दाई… सतनाम के दिया…गीत गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम का संचालन संजय शर्मा व वीरेन्द्र महंती ने किया।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/