Home छत्तीसगढ़ केसरी नंदन के जन्मोत्सव पर हिन्दू , मुस्लिम, सिख व् ईसाईयों ने...

केसरी नंदन के जन्मोत्सव पर हिन्दू , मुस्लिम, सिख व् ईसाईयों ने किया प्रसाद का वितरण

महासमुंद नगर कौमी एकता की एक मिशाल है-पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर Mahasamund Nagar is an example of national unity - Municipal President Prakash Chandrakar

केसरी नंदन के जन्मोत्सव पर हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाईयों ने किया प्रसाद का वितरण

महासमुंद। गुरु घासीदास बस स्टैंड में केसरी नंदन हनुमान जन्मोत्सव पर हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाईयों ने मिलकर महाप्रसाद वितरण में नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर शामिल हुए। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष ने नगर के विभिन्न मंदिरों में विराजमान केसरी नंदन हनुमान की जन्मोत्सव पर विशेष पूजा अर्चना कर क्षेत्र में सुख शांति और समृद्धि की कामना की।

पालिकाध्यक्ष ने कहा कि महासमुंद नगर कौमी एकता की एक मिशाल है। उन्होंने कहा नगर की एक पहचान रही कि पीढ़ी दर पीढ़ी अलग-अलग धर्मों से होकर भी लोग सभी धार्मिक आयोजनों में शामिल होते हैं और एक दूसरे का हाथ बंटाते हैं। जो नगर की खुबी, एक दूसरे के प्रति प्रेम और सद् भावना को दर्शाता है।

इसके पूर्व पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने पुराना अस्पताल परिसर में स्थित हनुमान मंदिर, कचहरी चौक, गोलबाजार, लभराखुर्द, बेलसोंड़ा फिल्टर प्लांट में हनुमान जी की पूजा अर्चना की। और वार्ड नंबर 25 सुभाषनगर हनुमान जी प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए।

सिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का किया गया सामूहिक महापाठ

केसरी नंदन के जन्मोत्सव पर हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाईयों ने किया प्रसाद का वितरण

प्रभु श्री राम का जीवन दर्शन मानव समाज के लिए है प्रेरणादायक -“कृष्णा”

चैत्र पूर्णिमा तिथि पर शहर भर में केसरी नंदन हनुमान का जन्मोत्सव जगह-जगह मनाया गया। इस पावन मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने नगर के विभिन्न मंदिरों में जन्मोत्सव पर विशेष पूजा अर्चना की। और उन्होंने भगवान केसरी नंदन से क्षेत्र में सुख शांति और समृद्धि की कामना की।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद विनोद रात्रे, कपिल साहू, रूबी, दिनेश मसीह, आशीष मसीह,

प्रवेश मसीह, त्रिलोचन सिंह, संदीप अनुजा, राजबीर सिंह, मोनू अनुजा, बलीरजा, शाहिल,

दिलीप जैन, राकेश चंद्राकर, संतोष वर्मा, उदयन भारती, राजू बाघमारे, गुलाब राजपुरोहित,

शत्रुघ्न महानंद, राहुल, शिवा छोटु चंदेल सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालुगण मौजूद थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द