Home क्राइम जुआ फड में छापा पिथौरा पुलिस ने 10 जुआरी को किया गिरफ्तार

जुआ फड में छापा पिथौरा पुलिस ने 10 जुआरी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने सायबर सेल व थाना पिथौरा की टीम को पकडने के लिए निर्देशित किया था The superintendent of police had directed the team of cyber cell and police station Pithora to catch them.

जुआ फड में छापा पिथौरा पुलिस ने 10 जुआरी को किया गिरफ्तार

महासमुन्द-पिथौरा नगर के एक वीडियो हाल में चल रहे जुआ फड में पुलिस ने छापा मारा। छापा के दौरान 10 जुआडियों से नगद 52,400/- रूपये के साथ 02 नग मोटरसायकल व 08 नग मोबाइल भी जप्त किया है ।

गोपालपुर के जुआ फड में पुलिस का छापा 13 जुआरी पकडाए

पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने गुल जुआ, खुडखुडिया जुआ/सट्टा, अवैध शराब, गांजा परिवहन आदि संदिग्ध गतिविधयों पर रोक लगाने एवं उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए जिले के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों तथा सायबर सेल महामुन्द की टीम को निर्देशित किया गया था।

इलेक्ट्रिक वाहन को बढ़ावा देने के लिए घटाया गया GST दर 12 % से हुई…

इसी दौरान 12फरवरी को मुखबीर से सूचना मिली की एक वीडियो हाल पिथौरा में जुआ का फड लगा है और जुआ खेल और खिलवा रहे है कि सूचना को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस अधीक्षक ने सायबर सेल महासमुन्द की टीम व थाना पिथौरा की पुलिस टीम को पकडने के लिए निर्देशित किया।

शासकीय कार्यालय में चला गया विशेष सफाई अभियान,कलेक्टर ने भी लगाया झाड़ू

टीम द्वारा घेराबंदी कर जुआ फड में छापा मारकर 10 जुआडियों को पकडा गया जिनके पास से नगद 52,400 रुपये नगद 8 नग मोबाइल एवम 2 नग मोटरसाइकिल सहित 180000 रुपये जप्त किया गया जिसपर से थाना पिथौरा में 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द