Home छत्तीसगढ़ दिव्यांग चेतन को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की संसदीय सचिव ने

दिव्यांग चेतन को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की संसदीय सचिव ने

दिव्यांगजन की सेवा पुण्यकार्य-संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर Service to Divyangjan Virtue-Parliamentary Secretary Vinod Chandrakar

दिव्यांग चेतन को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की संसदीय सचिव ने

महासमुंद। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने अछोली निवासी दिव्यांग चेतन साहू को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की। मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल मिलने से दिव्यांग चेतन के चेहरे पर खुशी छा गई।

संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने अपने निवास स्थान पर अछोली निवासी दिव्यांग चेतन साहू को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की। इस दौरान चेतन ने कहा कि मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल मिलने से वह बहुत खुश है और उसे आने-जाने में सहुलियत होगी। पैरों से 80 फीसदी विकलांग चेतन को पहले कहीं भी आने जाने में दिक्कतें होती थी। मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल के लिए उन्होंने आवेदन दिया था। संसदीय सचिव चंद्राकर की पहल पर अंततः उन्हें मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल मिल गई।

अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने दिव्यांग जसवंत को सौंपी मोटराईज्ड ट्रायसायकल

दिव्यांग चेतन को मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल वितरित की संसदीय सचिव ने

एलेट्स एनोवेशन अवार्ड से सम्मानित हुआ गोधन न्याय योजना

संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि दिव्यांगजन की सेवा पुण्यकार्य है। भूपेश सरकार दिव्यांगजनों के हितों और विकास के लिए काम कर रही है। दिव्यांगों की अन्य समस्याओं का भी त्वरित निराकरण करने का प्रयास किया जा रहा है।सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है और पारदर्शिता के साथ लाभ दिया जा रहा है। मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल मिलने पर दिव्यांग चेतन को काफी लाभ मिलेगा। श्रम और समय दोनों की बचत होगी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ढेलू निषाद, किशन देवांगन, दिलीप चंद्राकर, राहुल चंद्राकर, आर्यन गिलहरे आदि मौजूद थे।

नाबालिक अपहरण के दो आरोपी को पुणे व सुल्तानपुर से किए गए गिरफ्तार

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द