Home क्राइम हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने दो युवकों बना दिया आरोपी

हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने दो युवकों बना दिया आरोपी

वेब सीरीज देखकर हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुचा दी

हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने दो युवकों बना दिया आरोपी

महासमुंद- शिक्षक परिवार को कारतूस और धमकी भरे पत्र भेजने वाला दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी वेब सीरीज देखकर हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने उसे बनाया आरोपी बना दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 1 दिसंबर की शाम 5:00 बजे जगन्नाथ राणा ने चौकी भंवरपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि एक अज्ञात युवक के द्वारा आपका कोरियर आया है कहकर दो बंद लिफाफा दिया जिसमें भेजने वाले का नाम अता-पता नहीं था । एक लिफाफे को खोलकर देखने पर कारतूस जैसे वाले एक वस्तु और दूसरे लिफाफे में धमकी भरा पत्र मिला जिसमें लिखा था कि 20 मिनट के अंदर सागरपाली के एक पेट्रोल पंप के पीछे 5 लाख रुपए छोड़ देने के बात के साथ में यह भी लिखा था ,कि पुलिस या अन्य किसी को इसकी सूचना देने पर भिलाई में पढ़ रहे बच्चों को जान से मारने की धमकी भी  था। उक्त सूचना पर पुलिस चौकी भंवरपुर ने धारा 384 506 भादवि का अपराध पंजी कर विवेचना में लिया।

अंतर्राज्यीय गिरोह के डेढ़ साल से फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार

 

पुलिस अधीक्षक दिवयांग पटेल ने इसे गंभीरता से लेते हुए अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) विकास पाटिल के नेतृत्व में टीम का गठन किया बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता से लेते हुए एक टीम को उनके निगरानी के लिए भिलाई भेजा तथा तथा साइबर सेल की टीम एवं चौकी भंवरपुर की टीम तत्काल आरोपी की पता तलाश में जुट गई। जांच के दौरान घटनास्थल के आसपास लगे हुए सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिसमें एक स्कूटी में दो व्यक्ति जाते हुए दिखाई दे रहे थे ।

हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने दो युवकों बना दिया आरोपी

कायाकल्प-स्वच्छ अस्पताल योजना में जिला हास्पीटल बलौदाबाजार को मिला पारितोष 

पुलिस टीम के द्वारा उक्त युवक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई पूछताछ पर अपना नाम हितेश यादव पिता लोकनाथ यादव (25) साल निवासी दुर्गापाली चौक भंवरपुर वर्तमान रायपुर निवासी बताया । शुरुआती दौर पर वह पुलिस को गुमराह करता रहा पर अंत में अपना गुनाह कबूल कर लिया वही दूसरे साथी प्रभात साहू पिता हरे कृष्ण साहू (35) कोदोगुणा थाना सरायपाली वर्तमान प्रोफेसर कालोनी रायपुर के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है । इस घटना में प्रयुक्त स्कूटी और मोबाइल को भी बरामद किया गया है। वेब सीरीज देखकर हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुचा दी ।

मुख्यमंत्री की विशेष पहल पर NTPC लारा के भू-विस्थापित 49 पात्र लोगों की हुई नियुक्ति

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुल्कर साहू के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस विकास पाटले के नेतृत्व में थाना प्रभारी लेख राम ठाकुर भंवरपुर चौकी प्रभारी उमाकांत तिवारीसाइबर सेलप्रभारी संजय राजपूत,विकास शर्मा, श्रवण दास, राजेंद्र भाई ,मनोज मानिकपुरी, अनिल बंजारे, डिग्री लाल नंद, पीयूष शर्मा, कामता आवडे, हेमंत नायक, योगेंद्र दुबे, युगल पटेल ,श्रीनाथ प्रधान ,ललित पटेल रवि यादव, अजय जांगड़े शामिल थे

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/