Home छत्तीसगढ़ कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर की बिक्री सह प्रदर्शिनी का हुआ उद्घाटन

कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर की बिक्री सह प्रदर्शिनी का हुआ उद्घाटन

यह सिलेंडर सुरक्षा की दृष्टिकोण से एवं हल्का वजन होने के कारण ग्रृहणियों के लिए बहुत ही सुविधा जनक This cylinder is very convenient for housewives from the point of view of safety and due to its light weight.

कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर की बिक्री सह प्रदर्शिनी का हुआ उद्घाटन

महासमुंद-इंडियन आयल कारपोरेशन के स्थानीय वितरक श्री साईं श्याम इंडेन Sri Sai Shyam Indane एकता चौक के द्वारा आज कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर Composite Fiber Cylinder की बिक्री सह प्रदर्शिनी के उद्घाटन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम के चेयरमैन अग्नि चंद्राकर Agni Chandrakar मुख्य अतिथि के रूप मे सम्मिलित हुए,इस अवसर में बड़ी संख्या में मीडिया के प्रतिनिधि व् गैस उपभोक्ताओं गृहणियों की उपस्थिति रही।

नाबालिग बालिका का विवाह रूकवाया जिला प्रशासन की टीम ने

स्वागत उद्बोधन में साईं श्याम इंडेन गैस एजेंसी की प्रोपाइटर प्रीति महोबिया ने कहा कि इंडियन आयल कारपोरेशन महारत्न कंपनी है,अपने उपभोक्ताओं की सुविधा व संतुष्टि के लिए उच्च मध्यम वर्ग के उपभोक्ताओं को बिना सब्सिडी वाले एलपीजी गैस सिलेंडर की सुविधा के लिए कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर 10 किलो ग्राम का उपभोक्ता आज से बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर के अलावा अन्य 07 उपभोक्ताओं ने इसका  कनेक्शन प्राप्त किया गया।

दांतो में पीलापन व् शरीर की हड्डियों में टेढ़ापन है तो इस बीमारी से हो जाइए सावधान

कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर की बिक्री सह प्रदर्शिनी का हुआ उद्घाटन

महेश राजा की लघुकथा भूख और मूड के अलावा अन्य कथाऐ

मुख्य अतिथि की आसंदी से बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर ने कहा कि यह सिलेंडर सुरक्षा की दृष्टिकोण से एवं हल्का वजन होने के कारण ग्रृहणियों के लिए बहुत ही सुविधा जनक है व बहुत उपयोगी है,उन्होंने बताया कि इस कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर का अधिक से अधिक उपयोग किया जा सकता है इसका प्रचार प्रसार अच्छा से किया जाए। विशेष अतिथि के रूप में  बलराम लालवानी येतराम साहु  धीरज सरफराज  संदीप साहू  हेमन्त बघेल मुरली चांडक जसराज चांडक  संजय साहू उपस्थिति थे।

श्री साईं श्याम इंडेन गैस एजेंसी के संचालक स्वप्निल महोबिया ने बताया कि इस कंपोजिट फायबर‌ सिलेंडर में गैस की उपलब्धता परीलक्षित होती है। आजकल माड्यूलर किचन के लिए बहुत ही खूबसूरत व सुरक्षित है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द