Home देश बनारस पर “फिदा” होने जा रहे हैं प्रदीप पाण्डेय चिंटू निर्देशक दिनकर...

बनारस पर “फिदा” होने जा रहे हैं प्रदीप पाण्डेय चिंटू निर्देशक दिनकर कपूर की फिल्म से

नवोदित अभिनेत्री आरोही इस फ़िल्म से अपने फिल्मी कैरियर का शुरुआत करने जा रही हैं।

बनारस पर

मुंबई :-“फिदा” यह टाइटल सुनते ही मनः मष्तिष्क में केन घोष निर्देशित व फरदीन खान , शाहिद कपूर व करीना कपूर अभिनीत फिल्म “फिदा”की याद आने लगती है जो सन 2004 में बनी उस समय की बड़ी हिट फिल्म थी ।

इस फ़िल्म में लव रोमांस पर फोकस किया गया था , फिर उसके बाद एक तेलुगु फ़िल्म भी सन 2017 में ठीक इसी टाइटल के साथ आई थी जिसके निर्देशक शेखर कमुल्ला थे । उसके बाद अब सन 2023-24 में ठीक इसी टाइटल से एक फ़िल्म भोजपुरी में भी दिनकर कपूर के निर्देशन में बनने जा रही है ।

अब देखना ये है कि यह भोजपुरी फ़िल्म बाकी के उन दोनों फिल्मों से कितनी अलग या मिलती जुलती है , यह तो ख़ैर अब फ़िल्म रिलीज़ के बाद ही पता चल पाएगा । इस फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं । विजयादशमी के मौके पर आज मुम्बई में इस फ़िल्म का संगीतमय मुहूर्त किया गया , राजकुमार पाण्डेय के संगीत निर्देशन व ख़ुशबू जैन की आवाज़ में गीत की रिकॉर्डिंग के साथ आज भव्य मुहूर्त सम्पन्न हुआ ।

बनारस पर “फिदा” होने जा रहे हैं प्रदीप पाण्डेय चिंटू निर्देशक दिनकर कपूर की फिल्म से

फ़िल्म की शूटिंग आगामी 27 नवम्बर से उत्तरप्रदेश के देव नगरी बनारस व सारनाथ में की जाएगी । इस फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव व नवोदित आरोही अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने जा रही हैं । प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी फ़िल्म जगत में एक जाना पहचाना नाम है और इन्होंने अब तक भोजपुरी में दर्ज़नों हिट फिल्में दिया है।

जिनमें दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से, विवाह , लव विवाह डॉट कॉम , ससुरा बड़ा सतावेला , नगीना जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं । प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी फ़िल्म जगत में एक हैंडसम स्मार्ट और गुड लुकिंग अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं जिनके पास अभिनय के कई शेड्स भी मौजूद हैं ।

रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनने जा रही फिल्म फिदा के निर्माता हैं जनक शाह व निर्देशक हैं दिनकर कपूर ( K.D ) ।फ़िल्म के लेखक हैं वीरू ठाकुर व संगीतकार हैं राजकुमार पांडेय व गुणवंत सेन । डीओपी हैं देवेंद्र तिवारी । फ़िल्म फिदा में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव और आरोही मुख्य भूमिका में हैं । वहीं नवोदित अभिनेत्री आरोही इस फ़िल्म से अपने फिल्मी कैरियर का शुरुआत करने जा रही हैं जिनके साथ राजवीर सिंह राजपूत भी नज़र आने वाले हैं । फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द