Home छत्तीसगढ़ बुजुर्गजनों के लिए की अलाव की व्यवस्था व बांटे गरम कपड़े

बुजुर्गजनों के लिए की अलाव की व्यवस्था व बांटे गरम कपड़े

कलेक्टर रजत बंसल ने आज समाजसेवी संस्थाओं को ठण्ड से बचाव कार्य में सहयोग की अपील की है

बुजुर्गजनों के लिए की अलाव की व्यवस्था व बांटे गरम कपड़े

Baloudabajar :- अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता ने कड़ाके की ठण्ड के बीच शहर का दौरा किया व बुजुर्गजनों के लिए अलाव की व्यवस्था की गरम कपड़े भी बांटे । शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश पर देर रात बलौदाबाजार नगर विभिन्न स्थलों एवं रैनबसेरा में पहुँचकर व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान आम नागरिकों के लिए जलाएं गए अलाव स्थलों का भी मुयाना किया।

उन्होंने रैनबसेरा में ठहरे बुजुर्गजनों के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए ठण्ड से बचाव के लिए उनके उपयोग के लिए गरम कपड़े कम्बल वितरित किये। अपर कलेक्टर ने देर रात करीब आधे घण्टे रैनबसेरा में बिताये। उन्होंने बुजुर्गजनों से चर्चा कर उनका कुशलक्षेम पूछा।

शीत लहर में हाइपोथर्मिया का खतरा,सावधानी रख कर करें बचाव-CMHO

बुजुर्गजनों के लिए की अलाव की व्यवस्था व बांटे गरम कपड़े

मिलेट्स से बने व्यंजनों का लुत्फ उठाया विधानसभा के सदस्यों ने CM के साथ

अपर कलेक्टर ने बताया कि कड़कड़ाती ठण्ड से बचाव के लिए सभी मुख्यनगर पालिका अधिकारियों को अलाव सहित अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं। कलेक्टर रजत बंसल ने आज समाजसेवी संस्थाओं को ठण्ड से बचाव कार्य में सहयोग की अपील की है।

उन्होंने कहा कि अपने आस-पास में जो भी जरूरतमंद लोग हैं, उन्हें कपड़े एवं अन्य सामग्री दान स्वरूप उपलब्ध करायें। इस अवसर पर तहसीलदार बलराम तंबोली, नायाब तहसीलदार मोहित अमिला, सीएमओ यमन देवांगन उपस्थित थे।

गौरतलब है कि कलेक्टर के निर्देश पर जिलें के सभी नगरीय निकायों के प्रमुख चौक चौराहे एवं रैनबसेरा में अलाव की व्यवस्था भी की जा रही है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द