Home छत्तीसगढ़ अघोषित बिजली कटौती के कारण क्षेत्र के आमजन है परेशान- नपा उपाध्यक्ष...

अघोषित बिजली कटौती के कारण क्षेत्र के आमजन है परेशान- नपा उपाध्यक्ष पटेल

बिजली बिल हाफ को करने के चक्कर मे बिजली की ही हाफ आपूर्ति की जा रही है

तुमगांव :- नगर पंचायत तुमगांव के उपाध्यक्ष पप्पू कुमार पटेल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि विद्युत विभाग की मनमानी से आमजन परेशान ,वही सत्ता धारी लोग इस बिजली कटौती विषय पर मौन, बिजली बिल हाफ को करने के चक्कर मे बिजली की ही हाफ आपूर्ति की जा रही है ,बारिश पूर्व मेंटेनेंस पूर्ण होने के बाद भी नगर में आये दिन अघोषित बिजली कटौती की जा रही है, कारण जानने लोग जब विद्युत मंडल के कार्यालय में फोन लगाते हैं तब फोन रिसीव नहीं किया जाता है। इस अघोषित बिजली कटौती के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा बिजली चोरी की रोकथाम के लिए इनाम योजना

अघोषित बिजली कटौती के कारण क्षेत्र के आमजन है परेशान- नपा उपाध्यक्ष पटेल
fail foto

रायपुर मेडिकल कॉलेज में लैब तकनीशियन-सहायक व् फॉर्मासिस्ट की चयन सूची जारी

उपाध्यक्ष पप्पू कुमार पटेल ने बताया कि कुछ दिनों से नवतपा लगा है ,लोग गर्मी से परेशान है ,वहीं दो तीन दिन से बदली व तेज धूप से लोगों के पसीने छूट रहे हैं, लेकिन बिजली साथ नहीं दे रही है। घंटों बिजली गुल रहने से कई घरों में इनवर्टर जवाब दे गए।  इधर शाम के समय जब भी बारिश होने की संभावना दिखती है, हवा चलती हैं तो बिजली बंद कर दी जाती है।

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई करीब डेढ़ करोड़ की 1880 कार्टन अवैध शराब बरामद

यह समस्या कई दिनों से बनी हुई है। इसके अलावा दिनभर बिजली की लुकाछिपी जारी है। गत दिनों विभाग के द्वारा मेंटेनेंस के नाम पर बिजली बंद किया गया था उसके बाद भी बिजली किन कारणों से बंद की जाती है यह विभागीय अधिकारी नहीं बताते हैं। विभाग के रवैय्या को देखकर ऐसा लगता है विभागीय अधिकारी कर्मचारीयों को जनता की तकलीफों से सरोकार नहीं है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »