Home खेल असम की शिवांगी सरमा और कर्नाटक की खुशी दिनेश ने तैराकी में...

असम की शिवांगी सरमा और कर्नाटक की खुशी दिनेश ने तैराकी में तीन-तीन स्‍वर्ण पदक जीते

गुवाहाटी में खेलो इंडिया युवा खेलों में असम की शिवांगी सरमा और कर्नाटक की खुशी दिनेश ने तैराकी में तीन-तीन स्‍वर्ण पदक जीते। कर्नाटक के ही श्रीहरि नटराज ने सौ मीटर बैक स्‍ट्रोक में स्‍वर्ण पदक हासिल किया। पदक जीतने के बाद उन्होंने कहा कि उनका अगला लक्ष्य टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करना है।

असम की शिवांगी और कर्नाटक की खुशी ने अब तक तीन-तीन स्वर्ण अपने नाम किए हैं। निशानेबाजी में हरियाणा की किरण ने ट्रेप इवेंट में खिताब जीता। वेट लिफ्टिंग में ओडिशा की कुलदीप साहू और अरूणाचल की मार्क्यू ने स्वर्ण हासिल किया

खेलो इंडिया में आज असम ने लॉनबाउल्स तीेन स्वर्ण पदक जीते

गुवाहाटी में चल रहे खेलो इंडिया युवा प्रतियोगिताओं में असम ने लॉन बाउल्‍स में तीन स्‍वर्ण पदक जीते। खेलो इंडिया आयोजन में पहली बार यह स्‍पर्धा शामिल की गई है। वॉलीवॉल में अंडर-21 की लड़कों की श्रेणी में गुजरात ने हरियाणा को हराकर स्‍वर्ण पदक जीता है। आज वॉलीबॉल का फाइनल मुकाबला होगा। इसके अलावा साइकिलिंग और निशानेबाजी में भी पदकों का फैसला होगा । आज से खो-खो के भी मुकाबले शुरू हो रहे हैं।

इस बीच, महाराष्‍ट्र छठे दिन 27 स्‍वर्ण पदकों के साथ कुल 108 पदक हासिल करके पदक तालिका में सबसे ऊपर बना हुआ है। वहीं हरियाणा 22 स्‍वर्ण पदकों के साथ 71 पदक जीतकर दूसरे और दिल्‍ली 17 स्‍वर्ण पदकों के साथ तीसरे स्‍थान पर है।

 

हमसे जुड़े;-