20 लाख रुपये का प्याज से लदा हुआ ट्रक रास्ते से लापता,रिपोर्ट दर्ज

साभार ANI

शिवपुरी, मध्य प्रदेश में नासिक से गोरखपुर जा रहे एक ट्रक में 20 लाख रुपये का प्याज से लदा हुआ था जो रास्ते से गायब हो गया इस पर नासिक के व्यापारी प्रेम चंद शुक्ला ने आज शिवपुरी स्थित ट्रांसपोर्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि “ट्रक नासिक में प्याज से भरा हुआ था और गोरखपुर जा रहा था। यह शिवपुरी के एक ट्रांसपोर्टर का था। ड्राइवर और ट्रक दोनों लापता हो गए थे। जांच के बाद, हमने ट्रक खाली पाया है। #मध्य प्रदेश

https;-कलेक्टर व एसपी ने लगाई बच्चों की पाठशाला,400 बच्चों ने ली नवजीवन व नशा उन्मूलन की शपथ

https;-आधा दर्जन राईस मिलों में दबिश लगभग 250 क्विंटल अवैध धान-चावल जब्त

जानकारी के मुताबिक़ नासिक के व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला(Businessman Premchand Shukla) का प्याज का कारोबार (Onion business)है. उसने नासिक से गोरखपुर प्याज भेजना थी. इसके लिए उन्होंने शिवपुरी का एक ट्रक बुक किया और उसमें  40 टन प्याज जिसकी कीमत 20 लाख रुपए है को लादकर गंतव्य स्थान(Place of destination) के लिए रवाना कर दिया.जिस ट्रक में माल भेजा था उसका नंबर-एमपी 09 एचएच 8318 है. ड्राइवर प्याज से लदा ट्रक लेकर रवाना तो हुआ लेकिन गोरखपुर तक नहीं पहुंचा.जब ट्रक नहीं पहुंचा तो प्याज मालिक व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने उसकी खोजबीन शुरू (Start researching)की. पता लगाते हुए शिवपुरी आ पहुंचे.उनको ट्रक शिवपुरी के तेंदुआ थाने में लावारिस खड़ा मिला लेकिन ट्रक से प्याज गायब था. व्यापारी द्वारा पुलिस अधीक्षक(Superintendent of Police)के पास पहुंचकर है.मामले की शिकायत की.