Home छत्तीसगढ़ वन चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कटकर दे दी...

वन चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कटकर दे दी अपनी जान

पापा ने यह आत्मघाती कदम कैसा उठाया यह समझ से परे है How papa took this suicidal step is beyond comprehension

वन चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कटकर दे दी अपनी जान

महासमुंद- आमाकोनी वन परिक्षेत्र के अंर्तगत तुसदा में पदस्थ वन चौकीदार ने शुक्रवार की रात अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन में कटकर अपनी जान दे दी बताया जाता है , मृतक अपने रिटार्यडमेंट का कागजात पूरी कराने के लिए वन मंडल कार्यालय महासमुंद आया था।

महासमुंद रेलवे स्टेशन व् दलदली फाटक के मध्य ट्रेन में शुक्रवार की रात किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या की जानकारी होने पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुचकर लाश को चीरघर पहुचाया व् मृतक के शिनाख्त करवाया गया तो पुलिस टीम को यह पता चला कि आत्महत्या करने वाला व्यक्ति तुसदा में वन विभाग में चौकीदार के पद में कार्यरत है व् दो माह बाद वह सेवानिवृत्त होने वाला है इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी जा चुकी है।

देशी कट्टा व् अन्य सामानों के चोरी में संलिप्त 2 आरोपी कर्मचारी हुए निलंबित

मृतक अवधराम सेन (61)आमाकोनी वन परिक्षेत्र के अंर्तगत तुसदा में वन चौकीदार के पद में कार्यरत था,दो माह बाद वह सेवानिवृत्त होने वाला था । इससे सम्बन्धित सभी कार्य के लिए वह सुबह तुसदा से महासमुंद वन मंडल कार्यालय आया हुआ था व् शाम को करीब 6 बजे के आसपास घर में फोन लगा कर सभी कार्य पूर्ण होने की जानकारी दी।

54 फर्जी फर्मों को चलाने वाले एक कार्टेल का लगा पता,3 लोग को किया गया गिरफ्तार

मृतक के पुत्र राजकुमार सेन ने बताया कि मेरे पापा का न किसी के साथ विवाद था और न ही किसी प्रकार का रुपए- पैसा का लेनदेन था । रात को 11 बजे फोन आया कि आपके पापा का एक्सीडेंट हो गया है, मेडिकल कालेज अस्पताल महासमुंद में भर्ती किया गया है वंहा पहुचो, पापा ने यह आत्मघाती कदम कैसा उठाया यह समझ से परे है। पुलिस की टीम इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की विवेचना की जा रही है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द