Home देश मारुति सुजुकी इंडिया वाहन ऋणों के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ किया...

मारुति सुजुकी इंडिया वाहन ऋणों के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ किया समझौता

मारूति सुजुकी

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया के अनुसार वाहन ऋणों के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ समझौता किया है। इस समझौते के अनुसार ग्राहक ऋण के लिए महिंद्रा फाइनेंस के व्यापक विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने मंगलवार को कहा कि उसने वाहन ऋणों के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ समझौता किया है। एमएसआई ने एक बयान में कहा कि समझौते के अनुसार ग्राहक कार ऋण के लिए महिंद्रा फाइनेंस के व्यापक विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। बयान के मुताबिक कोविड-19 महामारी के दौरान व्यक्तिगत आवाजाही बाधित होने के मद्देनजर लोगों को आसानी से धन उपलब्ध कराने के लिए यह कदम उठाया गया है।

एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि महिंद्रा फाइनेंस पूरे भारत में व्यापक पहुंच वाली गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (एनबीएफसी) है और उसे अर्ध-ग्रामीण, ग्रामीण और बिना आय प्रमाण वाले ग्राहकों सहित सभी तरह के ग्राहकों को कर्ज देने में महारत हासिल है। उन्होंने कहा कि मारुति की खुदरा बिक्री का एक तिहाई से अधिक हिस्सा ग्रामीण भारत से आता है।

वही देशव्यापी लाकडाउन के चलते मारुति सुजुकी इंडिया का लाभ के प्रतिशत में गिरावट आई है। वित्त वर्ष 2019-20 की चौथी तिमाही का एकीकृत शुद्ध लाभ 27.77 प्रतिशत से घटकर 1,322.3 करोड़ रुपये हो गया। कंपनी ने बयान में कहा कि तिमाही के दौरान उसकी शुद्ध बिक्री 15.2 प्रतिशत घटकर 18,207.7 करोड़ रुपये रह गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 21,473.1 करोड़ रुपये थी। तिमाही के दौरान कंपनी की कुल कार बिक्री 16 प्रतिशत घटकर 3,85,025 इकाई रह गई।

हमसे जुड़े:-***

 

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

एशियाई शांति पुरस्कार इस वर्ष किया गया रदद्