Home छत्तीसगढ़ 15 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प व् मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी पाने...

15 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प व् मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी पाने का अवसर

युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर, 150 पदों पर की जाएगी भर्ती Golden employment opportunity for youth, 150 posts will be recruited

15 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प व् मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी पाने का अवसर

महासमुंद – शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 15 फरवरी को रोजगार कार्यालय परिसर, महासमुन्द में प्रातः 11.00 बजे से 2.00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस प्लसमेंट कैम्प के माध्यम से निजि क्षेत्र के नियोजक टॉप कैरियर रायपुर छत्तीसगढ़ द्वारा एकाउंटेट एवं सेल्स मार्केटिंग के 10-10 पद, टैली कॉलर के 110 पद एवं सेक्यूरिटि गार्ड के 20 पद के लिए 8वीं एवं 10वीं पास आवेदकों की भर्ती 8000 से 10000 रुपए या अधिक के मासिक वेतन पर की जाएगी। उक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ अपनी उपस्थिति देवे। आवेदक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैम्प 15 फरवरी को सम्मिलित होंगे।

नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख का धोखाधड़ी करने वाला एक व्यक्ति गिरफ्तार

15 फरवरी को प्लेसमेंट कैम्प व् मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी पाने का अवसर

मारुति सुजुकी कंपनी में नौकरी पाने अवसर

महासमुंद-जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, महासमुन्द द्वारा टेक्नोसिम ट्रेनिंग सर्विसेस (मारूति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड) के लिए ऑनलाईन प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन प्रतिमाह की 11 तारीख से 30 तारीख तक के लिए किया जा रहा है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि ऐसे स्थानीय शिक्षित युवा (पुरूष आवेदक) जिनकी आयु 18 से 20 वर्ष के मध्य हो एवं कक्षा 10वीं की परीक्षा न्यूनतम 50 अंको के साथ उत्तीर्ण की हो, उनके लिए मारूति सुजुकी मोटर्स इण्डिया लिमिटेड के गुजरात एवं गुड़गांव (हरियाणा) स्थित प्लांट में 02 वर्षीय सर्टिफिकेट कोर्स करते हुए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर हो सकता है।

कमिश्नर व् कलेक्टर ने जिला मुख्यालय के विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण

जिसके लिए आवेदक को 13028 रूपये प्रतिमाह का मानदेय, 50 हजार रुपए का मेडिकल एवं 12 लाख रुपयों का एक्सीडेंट इंश्योरेंस के साथ-साथ सुबह का ब्रेकफास्ट एवं दोपहर का भोजन कंपनी की तरफ से निःशुल्क दिया जाएगा। चयनित आवेदक की शत-प्रतिशत उपस्थिति पर 800 रुपए प्रतिमाह का अटेंडेंट बोनस, प्रति सेमेस्टर 03 अवकाश से कम होने पर 2400 रुपए तथा कोर्स समापन पर 24 अवकाश से कम होने पर 7200 रुपए का अतिरिक्त सेमेस्टर बोनस भी दिया जाएगा।

सफलतापूर्वक कोर्स पूर्ण करने वाले आवेदकों को मारुति सुजुकी कंपनी में नियमित नियुक्ति दी जाएगी। प्रत्येक माह की 01 तारीख से 10 तारीख के मध्य बैच प्रारंभ किया जाएगा। इसके लिए योग्य एवं इच्छुक आवेदक अपना ऑनलाइन आवेदन गुगल लिंक पर भेज सकते है या कार्यालय में आवेदन कर सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय महासमुंद से संपर्क भी कर सकते है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द