Home छत्तीसगढ़ सोशल मीडिया में वायरल ‘पोल्ट्री फॉर्म में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि’...

सोशल मीडिया में वायरल ‘पोल्ट्री फॉर्म में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि’ संबंधी खबर फेक-

सोशल मीडिया में इसे पोस्ट करने वाले पर महामारी नियंत्रण अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई

khaaskhbar

रायपुर:स्वास्थ्य विभाग ने ‘’छत्तीसगढ़ के जिलों में पोल्ट्री फार्म में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि, ब्रायलर मुर्गे व मुर्गियां पाई गई कोरोना संक्रमित” शीर्षक से सोशल मीडिया पर वायरल खबर को फेक बताया है। स्वास्थ्य विभाग ने इसे भ्रामक और झूठी खबर बताते हुए कहा है कि विभाग द्वारा किसी भी पोल्ट्री फॉर्म में मुर्गे-मुर्गियों में कोरोना वायरस की मौजूदगी की जांच नहीं कराई गई है। यह पूरी तरह आधारहीन और लोगों को गुमराह करने वाली खबर है। विभाग द्वारा सोशल मीडिया में इसे पोस्ट करने वाले पर महामारी नियंत्रण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.


व्यापम की प्रवेश परीक्षाओं में 23 जून से 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा

  रायपुर:लॉकडाउन होने के कारण प्रदेश के कतिपय अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा आयोजित की जाने वाली समस्त प्रवेश परीक्षाओं पीईटी, पीपीएचटी, पीपीटी, प्रीएमसीए, पीएटी, प्रीडीएलएड, प्रीबीएबीएड/बीएससीएड, प्रीबीएससी नर्सिंग, एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग की ऑनलाइन आवेदन नहीं भर पाए थे। इन प्रवेश परीक्षाओं की ऑनलाइन आवेदन भरने की तिथि समाप्त हो चुकी है। छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा छात्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी प्रवेश परीक्षाओं के लिए पुनः ऑनलाइन आवेदन की सुविधा अभ्यर्थियों को 23 जून से 30 जून तक दी जा रही है.

यह भी पढ़े :फेक वीडियो और खबरों से सावधान रहने की अपील,कोविड-19 पीड़ितों का हो रहा निःशुल्क इलाज

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल के सलाहकार डॉ. प्रदीप चौबे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थी व्यापम वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है साथ ही अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में संशोधन करने सुविधा भी दी गई है। इसके लिए अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्मतिथि, मोबाइल नम्बर डालकर अपने पूर्व में भरे हुए आवेदन पत्र को देख सकेंगे और उसमें सुधार कर सकेंगे। इसके बाद किसी भी प्रकार की त्रुटि सुधार मान्य नहीं होगी.

-: जुडीए हमसे :-***

WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

To Read More News, See At The End of The Page –