वर्षो से उपेक्षित नाली का अब होगा जीर्णोद्धार

नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया कर्मचारियों के साथ अवलोकन

जायजा-3005

पिथौरा-फारेस्ट ऑफिस से लेकर अस्पताल तक वार्ड नंबर 11 के मुख्य मार्ग की प्रमुख नाली का जीर्णोद्धार अब होगा। वार्ड नंबर 11 मुख्य मार्ग का यह नाली वर्षो से उपेक्षा की शिकार बनी हुई थी।

विगत 15 से 20 वर्षों से इस नाली के जीर्णोद्धार पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था, लिहाजा हमेशा ही बरसात का पानी नाली में भरा करता था। पानी भरे होने से कीड़े बिलबिलाते रहते थे जिससे संक्रामक बीमारी फैलने का भय बना हुआ था।

असामाजिक तत्वों रोकथाम हेतु नगर के मुख्य श्मशान घाट के दीवाल का जीर्णोद्धार-

इन दिनों नगर पंचायत के अध्यक्ष की देखरेख एवं दिशा-निर्देश में समस्त नालियों की सफाई कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इस नाली के पानी की बहने सुविधा नहीं होने के कारण लोग हमेशा ही परेशान करते थे। इसकी शिकायत लोगों ने अध्यक्ष से करने पर आज नगर पंचायत के अध्यक्ष आत्माराम यादव स्वयं आए थे और उन्होंने नगर पंचायत के कर्मचारियों को जीणोद्धार हेतु स्टीमेट बनाने तथा अविलम्ब कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए हैं।

इस मामले पर अध्यक्ष नगर पंचायत पिथौरा आत्माराम यादव का कहना है कि लोगो को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है प्रथम चरण में सभी नालियों तथा गलियों की सफाई के निर्देश दिए हैं साथ ही अतिआवश्यक नालीयों का जीर्णोद्धारके लिए भी कार्य चल रहे हैं।

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU