महिला-बाल विकास के संयुक्त संचालक निलम्बित

भोपाल : शनिवार, 4अप्रैल –राज्य शासन ने संयुक्त संचालक महिला बाल-विकास, ग्वालियर संभाग सुरेश सिंह तोमर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मध्यप्रदेश सिविल सेवा (आचरण) नियम-1965 के उल्लंघन के परिप्रेक्ष्य में निलंबित संयुक्त संचालक तोमर का निलंबन अवधि में मुख्यालय कार्यालय संभागीय आयुक्त ग्वालियर संभाग ग्वालियर होगा।

https;-5 अप्रैल की रात को 9 मिनट केवल घर बत्तियाँ ही बुझेगी अन्य इलैक्ट्रिक उपकरण नही
अनेक नगरों के संगठन सहयोग के लिए आगे आए

मुख्यमंत्री चौहान की अपील के अनुरूप विभिन्न नगरों से सहयोग हाथ बढ़ा रहे है। इस क्रम में संक्रामक रोग कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए विदिशा नगर पालिका की ओर से 4 लाख 22 हजार 203 रुपए की राशि सहायता स्वरूप दी गई। अधिकारियों, कर्मचारियों ने इस संकट के समय अपना योगदान दिया है। यह राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराई गई है। इसमें एक माह का विदिशा परिषद का मानदेय और परमानेंट कर्मचारियों का 1 दिन का वेतन शामिल है।

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश जैन ने बताया कि मंडल द्वारा विदिशा में जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन उपलब्ध करवाने की पहल की है। श्री जैन ने बताया कि जिला प्रशासन लोगों को खाना और घरेलू सामान मुहैया करवा रहा है जो सराहनीय है। सागर की गुरूसिंह सभा जरूरत मंद लोगों के लिए नियमित रूप से लंगर का संचालन कर रही है।अनेक औद्योगिक संस्थान मुख्यमंत्री चौहान को गत एक सप्ताह से निरंतर मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

https;-राईस मिल में प्रशासनिक अमला का छापा,10 किवंटल पीडीएस का चावल जब्त

-: हमसे जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक  कीजिए:-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook:https:dailynewsservices/

WatsApp:https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU