बेटी की तस्वीर को गले लगाया और कहा ‘आखिरकार आपको आज न्याय मिला गया’

साभार ANI

आज का यह दिन देश की बेटियों को समर्पित है,यह एक लंबा संघर्ष था। आज हमें न्याय मिला,आज का यह दिन देश की बेटियों को समर्पित है।

 

दिल्ली सामूहिक बलात्कार कांड 2012 के चारों दोषियों को शुक्रवार की सुबह तिहाड़ जेल में 5:30 बजे फांसी दी गई। तिहाड़ के महानिदेशक संदीप गोयल ने बताया कि सभी चार दोषियों (2012 दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले) को सुबह फांसी दी गई है


एएनआई को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बताया कि सभी चार मृत्यु पंक्ति के दोषियों की चिकित्सा पूरी की, सभी फिट और ठीक हैं। दोषियों को उस स्थान पर लाया गया है जहां उन्हें फांसी दी जाएगी सारी ओपचारिक प्रक्रिया पूरी कर ली गई है तिहाड़ जेल के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल थे तैनात, जहाँ पर 2012 के दिल्ली गैंगरेप में मौत की सजा के दोषियों को फांसी दी गई.

https;-नगरीय निकाय चुनाव नहीं लड़ सकेंगे दोषसिद्ध/सजायाफ्ता अपराधी

https;-15 गांवों में होगा बोर खनन गर्मी के दिनों में ग्रामीणों को मिलेगा शुद्ध पेयजल-विनोद चंद्राकर

 

आशा देवी, 2012 दिल्ली सामूहिक बलात्कार पीड़िता की माँ का कहना है कि अंत में उन्हें फांसी दे दी गई, यह एक लंबा संघर्ष था। आज हमें न्याय मिला,आज का यह दिन देश की बेटियों को समर्पित है। मैं न्यायपालिका और सरकार को धन्यवाद देती हूं। हमारी बेटी अब और नहीं लौटेगी। हमने यह लड़ाई शुरू की थी जब उसने हमें छोड़ दिया, यह संघर्ष उसके लिए था, लेकिन हम भविष्य में अपनी बेटियों के लिए इस लड़ाई को जारी रखेंगे। मैंने अपनी बेटी की तस्वीर को गले लगाया और कहा ‘आखिरकार आपको न्याय मिला

 तिहाड़ जेल के बाहर लोग जश्न मनाते हैं और मिठाइयाँ बांटते हैं, जहाँ चार 2012 दिल्ली गैंगरेप मामले के दोषियों को आज सुबह 5:30 बजे फांसी दी गई।दिल्ली: 2012 के दिल्ली गैंगरेप पीड़िता के पिता बद्रीनाथ सिंह जीत का संकेत दिखाते हुए कहते हैं, “आज हमारी जीत है और यह मीडिया, समाज और दिल्ली पुलिस की वजह से हुआ है। आप समझ सकते हैं कि मेरी मुस्कान से मेरे दिल के अंदर क्या है”।

महिला अधिकार कार्यकर्ता योगिता भवन सहित लोग तिहाड़ जेल के बाहर मिठाई बांटते और वितरित करते हैं, जहां चार 2012 दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले के दोषियों को आज सुबह 5:30 बजे फांसी दी गई। इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्षा रेखा शर्मा का कहना है कि एक उदाहरण आज सेट किया गया है, लेकिन ऐसा पहले भी किया जा सकता था। जब लोगों को पता है कि उन्हें सजा दी जाएगी, आप तारीख बढ़ा सकते हैं लेकिन आपको सजा जरुर मिलेगी।

https;-रक्षा खरीद परिषद ने उन्नत संस्करण के 83 तेजस विमानों की खरीद को दी मंजूरी

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU