धमतरी- भखारा थाना क्षेत्राधिकार (Jurisdiction)के तहत भेंडरवानी में तेज रफ्तार से चलती हुई बाइक और ट्रैक्टर में जोरदार मुडभेड (Bending) हो गई इससे दो बाइक सवार की मौत (death) होने की खबर है.जहां बुधवार देर रात गांव के पुल के पास ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त (Tremendous)था कि ट्रैक्टर और बॉइक की टक्कर के बाद वाहन सवार 8 फीट दूर जा गिरे.इस हादसे में मोटर सायकल के परखच्चे उड़ गए वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

https;-प्याज पर स्टॉक लिमिट की समय सीमा आगामी आदेश तक केंद्र सरकार ने आगे बढाई

 

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चार लोगों में तीन को गंभीर अवस्था (Critical condition)में अस्पताल भेजा गया. अस्पताल ले जाते समय एक की मौत हो गई. दुर्घटना में  सबसे अजीब बात ये रही कि इस हादसे में चौथे घायल युवक को पुलिस ढूंढ नहीं पाई और घटना स्थल से चली गई. घायल युवक रातभर घटना स्थल पर पड़े होने के कारण उसकी मौत हो गई.

https;-युद्ध में घायल सैनिकों के लिए सरकारी आवास की सुविधा को तीन माह से बढ़ाकर की गई एक वर्ष

 

आज सुबह जब ग्रामीणों ने चौथे युवक का शव देखा तो.घटना स्थल पर उपस्थित लोगों (Attendees) ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस मामले पर भखारा थाना प्रभारी का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही(On receipt of information) मौके पर पहुँची है और घटना स्थल पर करीब एक-डेढ़ घंटे तक घायल युवक का तलाश किया गया, लेकिन अँधेरा और गहराई के कारण उक्त युवक का पता नहीं चल पाया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here