तेज बारिश व् ओलावृष्टि से तापमान में गिरावट,फसलो को पहुची क्षति

साभार ANI

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में गुरुवार की दोपहर 3 से 4 के बीच तेज बारिश (rain)और ओलावृष्टि (Hail)हुई.मालवा निमाड़ क्षेत्र के देवास शाजापुर, नीमच, खंडवा, खरगोन और रतलाम में कहीं तेज बारी बारिश तो कहीं जमकर ओलावृष्टि हुई इसके कारण दिन का तापमान में अचानक (suddenly)2 से 3 डिग्री नीचे आ गया.

https;-निर्भया के दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट की याचिका तिथि 18 दिसंबर तक बढ़ी

https;-हादसा:-मेडिकल कॉलेज का छज्जा गिरने से दो लोगों की मौत,4 घायल

देवास जिले के शाहपुर इलाके में करीब 40 मिनट तक बारिश हुई जिसके कारण वहां की फसलों को नुकसान (loss)हुआ है कई जगह पर 10 से 15 मिनट तक के ओलावृष्टि भी हुई है. इसके कारण सड़कों एवं रास्तों पर पेड़ व बिजली के खम्बे गिर गए जिसके कारण यातायात (traffic)घंटों प्रभावित (influenced)रहा. वहीं ओलावृष्टि और तेज बारिश के कारण किसानों की फसल प्याज आलू एवं अन्य फसलों को नुकसान (loss)पहुंचा है

रतलाम में दिनभर बादलों की आंख मिचौली चलती रही दोपहर में कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी (Drizzling)वही शाजापुर में तेज हवा के साथ हल्की फुल्की बारिश हुई शाम के समय तेज बारिश के साथ लगभग 5 मिनट तक ओले गिरते रहे इसी तरह खंडवा खरगोन में भी पानी गिरने की खबर मिली है इस ओलावृष्टि व वर्षा के कारण किसानों की फसल बर्बाद (Crop waste)होने की खबर मिली है.