मुंबई: गुडविन ज्वैलर्स के मालिकों को कथित रूप से ग्राहकों द्वारा निवेश किए गए करोड़ों रुपये लेकर भागने के लिए बुक किया गया है। पुलिस का कहना है, “मालिक केरल के हैं और परिवार के साथ फरार हैं। अपराध दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।”

गुडविन ज्वैलर्स के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उसके ठाणे शोरूम के बाहर लोगों ने विरोध किया कि कंपनी के अध्यक्ष और एमडी ने अपनी सभी शाखाओं को बंद कर दिया है और लापता हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि “250-300 लोगों ने हमसे संपर्क किया, हमने गुडविन ज्वैलर्स शोरूम को सील कर दिया है व मालिकों के खिलाफ ग्राहकों द्वारा कथित रूप से करोड़ों रुपये का धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है.

अचानक बंद होने से ज्वेलरी ब्रांड चेन, गुडइन ज्वेलर्स की मुंबई स्थित शाखाओं की संख्या बढ़ गई है। इन शाखाओं में ग्राहकों की जमा राशि रुकी हुई है.गुडविन ज्वेलर्स की ठाणे, नवी मुंबई, मुंबई और केरल में तीन शाखाएँ हैं। इनमें से कई शाखाओं को बंद कर दिया गया है. निवेशकों ने मंगलवार को डोंबिवली ईस्ट में गुडविन ज्वैलर्स के मनपाडा रोड स्थित शाखा में पूछताछ की।

गुडविन ज्वेलर्स की दुनिया भर में 3 शाखाएं हैं। इनमें से 5 भारत में और 4 दुबई में हैं। भारत में सभी तीन शाखाएँ डोंबिवली, अंबरनाथ, चेंबूर, वाशी, ठाणे, थ्रीसर (तमिलनाडु) हैं और शेष 3 शाखाएँ पुणे में हैं। ये सभी शाखाएँ 1 अक्टूबर से बंद हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here