Home छत्तीसगढ़ आर्मस् एक्ट के तहत एक युवक गिरफ्तार,आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी...

आर्मस् एक्ट के तहत एक युवक गिरफ्तार,आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अपराध है दर्ज

महासमुन्द :- शहर में धार-दार हथियार को लेकर रात्रि में घुमने वाला एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी सिटी कोतवाली महासमुन्द में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, आम्र्स एक्ट, आबकारी एक्ट, मार-पीट के अपराध दर्ज है। सिटी कोतवाली महासमुन्द में आम्र्स एक्ट के तहत् प्रकरण दर्ज किया है ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 मार्च को सोशल मीडिया में अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा रात्रि में धार दार हथियारों को लेकर शहर के कुछ गली व मोहल्ला में रात्रि में घुमते हुये सोशल मीडिया में एक वीडियों वायरल हुआ था।

आर्मस् एक्ट के तहत एक युवक गिरफ्तार,आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अपराध है दर्ज

जिसकी पतासाजी के लिए महासमुन्द पुलिस एवम साइबर की टीम गठित कर त्वरित कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया था। पूर्व में उक्त घटना में शामिल 5 आरोपियों को पकड़ा गया था एवम सभी से अवैध हथियार प्राप्त होने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई थी।उक्त घटना में शामिल मुख्य आरोपी की पता तलाश की जा रही थी ।

मुखबिर से सूचना मिली की वायरल वीडियों में शामिल मुख्य आरोपी सुशील सोनी 05 अप्रैल को डीएमएस स्कुल के सामने तिराहा क्लबपारा में फरसा को लहराते हुये आने जाने वाले लोगो को डरा धमका कर रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम के द्वारा मौका पर सुशील सोनी पिता राजू सोनी (27) वार्ड नं. 25 स्वीपर काॅलोनी को पकड़ा गया।

आर्मस् एक्ट के तहत एक युवक गिरफ्तार,आरोपी के खिलाफ अपराध भी है दर्ज

लावारिस हालत पर मिला एक ट्रक

05अप्रैल को थाना सिंघोडा पुलिस द्वारा ग्राम खम्हारपाली के पास वाहन चालक द्वारा वाहन को छोड़कर एवं लावारिश हालत मे खडे कर फरार हो गया वाहन चालक एवं वाहन मालिक के संबंध में पता तलाश किया गया पता नहीं चलने पर ट्रक एवं ट्रक में रखे सामान संदेहास्पद प्रतीत होने पर ट्रक क्रमांक CG 04 JB 7168 कीमती 2000000 रूपये एवं ट्रक मे भरी हुई 440 पैकेट बांगर सीमेंट कीमती 132000 रूपये एवं कुल सामान की कीमत 2132000 रूपये को गवाहो के समक्ष जप्त कर कब्जा पुलिस मे लिया गया तथा धारा 102 जा फौ के तहत इस्तगासा तैयार किया गया।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Exit mobile version