Home छत्तीसगढ़ राजमोहनी भवन में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित संकल्प शिविर हुआ संपन्न

राजमोहनी भवन में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित संकल्प शिविर हुआ संपन्न

Raipur:-राजमोहनी भवन में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित संकल्प शिविर संपन्न हुआ। खाद्य्य मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस के सिद्धांतों के ऊपर बहुत ही भावनात्मक व्याख्यान दिया। शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन और सत्ता के बीच तालमेल पर उन्होंने कहा कि कल तक हम सब मिलकर के एक साथ लड़ाई लड़े, आज क्या हो गया, क्यों दूरियां बन गई। आपका अधिकार है अपनी बात को दमदारी से रखें आपकी बात सुनी जाएगी।

राजमोहनी भवन में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित संकल्प शिविर हुआ संपन्न

खाद्य्य मंत्री  भगत ने कहा कि जिस प्रकार से अंग्रेजों ने फूट डालो और शासन करो की नीति अपनाया आज उसी प्रकार भारतीय जनता पार्टी के लोग हमारे बीच गुटबाजी फैलाने का काम कर रहे हैं हमको इस गुटबाजी से बचना कि जिस प्रकार ईस्ट इंडिया कंपनी ने सिर्फ व्यापार करने के उद्देश्य भारत में आया और आने के बाद यहां फूट डालो और राज करो की नीति अपना कर 250 साल तक राज किया ।

कांग्रेस के दो दिवसीय नवसंकल्प शिविर का हुआ समापन

उसी फार्मूले में कांग्रेस की राष्ट्रीय रणनीति को समाप्त कर निजी करण को बढ़ावा देते हुए अर्थव्यवस्था पर कब्जा कर रोजगार के अवसर को भारतीय जनता पार्टी समाप्त कर रही है और पूंजीवादी व्यवस्था की ताकतों को और बढ़ावा दे रही है, जिससे महंगाई एवं बेरोजगारी चरम पर है। हम सबको इस देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए सभी जाति धर्म के बीच आपसी सद्भावना एवं भाईचारा के भावना को मजबूत बना कर रखना है ताकि भाजपा अपने मंसूबे में सफल ना हो सके।

इस कार्यक्रम के दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी एस सिंहदेव भी ऑनलाइन जुड़े और अपनी बात रखें चर्चा परिचर्चा के दौरान एक प्रसंग आया जिसमें मंत्री अमरजीत भगत ने मंत्री टी एस सिंह देव जी से कहा कि सत्ता और संगठन का तालमेल के लिए कार्यकर्ताओं के द्वारा रखे गए मांग को आप विस्तार से बताएं । संकल्प शिविर में कांग्रेस के विभिन्न संगठन के पदाधिकारी गण व् कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Exit mobile version