Home खेल खिलाड़ी ऐश्वर्य प्रताप, सुनिधि चौहान व् चिंकी यादव का इंडिया कैम्प के...

खिलाड़ी ऐश्वर्य प्रताप, सुनिधि चौहान व् चिंकी यादव का इंडिया कैम्प के लिए चयन

ओलंपिक कोर ग्रुप शूटर्स के लिए दिल्ली में दो चरणों में आयोजित होगा इंडिया कैंप

map shooting akaadamee

भोपाल-मध्यप्रदेश राज्य खेल शूटिंग अकादमी के प्रतिभावान स्टार खिलाड़ी ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, चिंकी यादव और सुनिधि चौहान का इंडिया कैंप के लिए चयन हुआ है। नेशनल रायफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनआरएआई) द्वारा ओलंपिक कोर ग्रुप शूटर्स के लिए दिल्ली स्थित डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में दो चरणों में इंडिया कैंप का आयोजन किया गया है।

पहले चरण में 15 अक्टूबर से 10 नवंबर तथा दूसरे चरण में 18 नवंबर से 17 दिसंबर, 2020 तक आयोजित इस इंडिया कैम्प में देश के 18 पुरुष और 14 महिला खिलाड़ी विदेशी एवं हाई परफारमेंस कोच से शूटिंग खेल की बारीकियां सीखेंगे। इनमें विदेशी प्रशिक्षक रायफल मिखालोव ओलेग, पिस्टल कोच  स्मिर्नोव पॉवेल और स्कीट कोच एनियो फॉल्को शामिल हैं। अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक पिस्टल जसपाल राणा और रायफल प्रशिक्षक सुमा शिरूर भी इंडिया कैंप में भाग लेंगे।

वित्तीय अनियमितता के कारण लेखापाल को वित्तीय प्रभार से किया गया मुक्त

Selection for Camp

covid-19 अगले कुछ हफ्तों में फेलूदा टेस्ट के शुरू होने की उम्मीद-केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

अकादमी के स्टार शूटिंग खिलाड़ी ऐश्वर्य प्रताप, चिंकी यादव और सुनिधि चौहान का इंडिया कैंप में चयन होने पर खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने खिलाड़ियों को बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि खिलाड़ियों के लिए इंडिया कैंप ओलम्पिक का मार्ग प्रशस्त करेगा।

किसानपुत्र के नाते यह कहता हूं कि कृषि बिल से देश की दशा व् दिशा बदलेगा-चुन्नीलाल

ऐश्वर्य प्रताप और सुनिधि चौहान ने टी.टी. नगर स्टेडियम पहुंच कर संचालक खेल औरयुवा कल्याण पवन कुमार जैन से भेंट की। खेल संचालक ने इंडिया कैंप के लिए चयन होने पर खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उन्हें कड़े परिश्रम, लगन और गंभीरता के साथ प्रशिक्षण हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर सहायक संचालक डॉ. शिप्रा श्रीवास्तव एवं शूटिंग प्रशिक्षक वैभव शर्मा भी उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com