Home छत्तीसगढ़ 31 अक्टूबर हो रहें हैं सेवानिवृत्त डाॅ. परदल को जिला प्रशासन ने...

31 अक्टूबर हो रहें हैं सेवानिवृत्त डाॅ. परदल को जिला प्रशासन ने दी विदाई

डाॅक्टर और शिक्षक अपने कर्तव्य से जीवन पर्यन्त तक रिटायर नहीं हो सकते-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

Farewell

महासमुुंद-डाॅ. आर.के. परदल प्रभारी जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. आर.के. परदल की 31 अक्टूबर 2020 को अर्द्धवार्षिकीय आयु पूर्ण कर सेवानिवृत्त हो रहे है। अंतिम आज की समय-सीमा की बैठक में डाॅ परदल की सेवा को स्मरण करते हुए जिला प्रशासन भावभीनी विदाई दी गई।

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में उनकी सेवाओं और कर्तव्य निष्ठा का स्मरण करते हुए डाॅ परदल को शाॅल, श्रीफल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर जोगेन्द्र कुमार नायक, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सुनील कुमार चन्द्रवंशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुलकर सहित डिप्टी कलेक्टर एवं विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संकट के बावजूद त्यौहार पर वाहनों की हुई जमकर खरीदी-
फ़ाइल् फोटो
रामलीला का संक्षिप्त मंचन के साथ सादगी पूर्ण ढंग से मनाया गया विजयादशमी पर्व

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने संक्षिप्त विदाई समारोह में कहा कि डाॅक्टर और शिक्षक अपने कर्तव्य से जीवन पर्यन्त तक रिटायर नहीं हो सकते। कोरोना संक्रमण काल में डाॅ. परदल ने अपने अधीनस्थ अमले के साथ कर्तव्य निष्ठा और समर्पण के साथ स्वास्थ्य सेवाए दी हैं। उसे हमेशा स्मरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डाॅ. परदल ने सहित पूरे चिकित्सकीय स्टाॅफ द्वारा फ्रंट लाईन वारियर्स के रूप में दिया जा रहा योगदान प्रशंसनीय हैं। उन्होंने कहा कि डाॅ परदल सरकारी सेवा से रिटायर हुए हैं, कर्तव्य से नहीं। कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। चुनौतीपूर्ण स्थितियों में जब भी जनसेवा के लिए उनकी आवश्यकता होगी। उनका सहयोग मिलता रहेगा।

तीन महीने में पहली बार पिछले 24 घंटों में कोविड के नए मामलों की संख्‍या 36,500
430610-1107621
फाइल फोटो
खेत में धान काट रहे किसान को हाथी ने मार डाला,पत्नी ने दौड़कर बचाई अपनी जान

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत डाॅ रवि मित्तल ने अपने संबोधन में कहा कि सीमित संसाधनों में भी डाॅ. परदल के नेतृत्व में स्वास्थ्य अमले की कर्तव्य परायणता ने अमले और संसाधनों की कमी परिलक्षित नहीं होने दी। डाॅ. परदल ने अपने सेवा काल की अनुभव और यादों को साक्षा किया। कार्यक्रम को डिप्टी कलेक्टर पूजा बंसल, प्रभारी संचालक एस.आर. डोंगरे आदि ने भी संबोधित किए। विदाई कार्यक्रम का संचालन हिमांशु भारतीय ने किया।

ब्रेकिंग न्यूज -सड़क हादसा में बाप-बेटा के साथ मामा की मौत

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com