Home छत्तीसगढ़ महासमुंद महासमुंद जीतेगा कोरोना हारेगा, बुधवार को मिली दो लोगों के स्वस्थ्य होने...

महासमुंद जीतेगा कोरोना हारेगा, बुधवार को मिली दो लोगों के स्वस्थ्य होने की जानकारी-

महासमुंद :जिले में बढ़ते कोविड-19 के पाॅजिटीव प्रकरणों में सुधार होने का सिलसिला जारी है। कोरोना संक्रमण के कारण जहां नए धनात्मक प्रकरणों की पुष्टि हो रही है। वहीं धनात्मक प्रकरणों के ऋणात्मक में होने का सकारात्मक परिणाम भी शीघ्रता से मिल रहा हैं.

यह भी पढ़े :महासमुंद जिले में कोरोना के 07 पाजिटिव केस मिले

स्वास्थ्य विभाग की एकीकृत रोग निगरानी कार्यक्रम की जिला इकाई से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में लगातार मिल रही कोविड पाॅजिटिव प्रकरणों के निगेटिव होने की सूचनाओं में यह दूसरा मौका रहा जब बुधवार 10 जून को विकासखण्ड बागबाहरा के ग्राम भदरसी एवं सरायपाली विकासखण्ड के ग्राम तोषगांव से दूसरी बार अच्छी खबर आई। उल्लेखनीय है कि जिले में स्वस्थ होकर वापस घर लौटने वाले सबसे पहला प्रकरण भदरसी गांव का रहने वाला ही था, जो कोविड-19 के संक्रमण से ठीक होकर वापस आया था.

यह भी पढ़े :जाँच रिपोर्ट क्वारेंटाइन पीरियड में नहीं आई, घर लौटने के 5 दिनों बाद कोरोना पॉज़ीटिव!

वहीं एक और प्रकरण में तोषगांव के मरीज के ठीक हो जाने की पुष्टि होने के बाद अब दोबारा इन्हीं दोनों क्षेत्रों से खुशखबरी आई है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखण्ड बागबाहरा के भदरसी गांव के 24 वर्षीय युवक के साथ सरायपाली विकासखण्ड के ग्राम तोषगांव के 40 वर्षीय पुरुष के कोविड-19 पाॅजिटिव से निगेटिव हो जाने की पुष्टि हुई हैं। जिले में अब तक आए कुल 61 कोविड-19 पाॅजिटिव प्रकरणों में स्वस्थ होकर लौटने वालों में 12 की संख्या घटा कर कुल गतिमान प्रकरणों का आंकड़ा पचास से कम तक आकर सिमट गया है। शेष प्रकरणों के भी जल्द ही स्वस्थ होकर लौटने के अनुमान लगाए जा रहे हैं.

जुडीए हमसे :-***

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Exit mobile version