Home देश टाटा मोटर्स के दो कारखानों में कामकाज प्रारंभ,बाकि जगहों पर तैयारी अंतिम...

टाटा मोटर्स के दो कारखानों में कामकाज प्रारंभ,बाकि जगहों पर तैयारी अंतिम चरण में

कामकाज के दौरान परिचालन संबंधित जरूरतों को पूरा करने के साथ सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन

टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने अपने उत्तराखंड के पंतनगर और गुजरात के साणंद कारखानों में कामकाज शुरू कर दिया है। संबंधित सरकारी प्राधिकरणों से मंजूरी मिलने के बाद कंपनी ने दोनों कारखानों में परिचालन शुरू किया है।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि लखनऊ (उत्तर प्रदेश), धारवाड़ (कर्नाटक), जमशेदपुर (झारखंड) और पुणे (महाराष्ट्र) में काम शुरू करने की तैयारी अंतिम चरण में है और अगले कुछ दिनों में उत्पादन शुरू होने की उम्मीद है। बयान के अनुसार संबंधित सरकारी प्राधिकरणों से सभी जरूरी मंजूरी मिलने के बाद उक्त दोनों कारखानों में परिचालन शुरू किया गया है।

http#-मारुति सुजुकी का शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 28 प्रतिशत घटकर 1,322 करोड़ रुपये पहुंचा

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक गुएंटेर बुश्चेक ने कहा, ‘‘हमारी पहली प्राथमिकता कर्मचारियों, ग्राहकों और भागीदारों की सुरक्षा है। इसीलिए हमने फिलहाल सभी कारखानों में सीमित और जरूरी कर्मचारियों के साथ कामकाज शुरू किया है।

कामकाज के दौरान परिचालन संबंधित जरूरतों को पूरा करने के साथ सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि हम चरणबद्ध तरीके से उत्पादन बढ़ाएंगे ताकि आपूर्तिकर्ताओं, वेंडर, डीलर और ग्राहकों के साथ तालमेल बैठाया जा सके।

एक ही दिन में 73 मामले ! वकीलों ने जताई आपत्ति? कहा कि ऎसा नहीं चलेगा

To Read More News, See At The End of The Page-

Exit mobile version