Home छत्तीसगढ़ क्षेत्र के गांवों की सड़कों का होगा कायाकल्प मंत्री से मिलकर विधायक...

क्षेत्र के गांवों की सड़कों का होगा कायाकल्प मंत्री से मिलकर विधायक ने कराया ध्यानाकर्षित-

महासमुंद: महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के गांवों की सड़कों का कायाकल्प होगा। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू से मिलकर उनका ध्यानाकर्षित कराते हुए निर्माण कार्याें के लिए स्वीकृति दिलाने की मांग की है। जिस पर मंत्री  साहू ने उचित पहल करने का आश्वासन दिया है.
विधायक चंद्राकर ने बताया कि पिछले दिनों पीडब्ल्यूडी मंत्री साहू से मुलाकात कर महासमुंद-तुमगांव-अछोला, महासमुंद-बम्हनी, नांदगांव-बेलसोंडा, झलप-रायतुम-अचानकपुर, पटेवा-खल्लारी, बोरियाझर से कोसरंगी, गोगल से कुरूभाठा, झाखरमुड़ा से रायमुड़ा, बावनकेरा से चिरको, सिंघनपुर से खम्हारमुड़ा, खड़सा से मोहकम-सिरपुर, महासमुंद-भलेसर से कनेकेरा, तेलीबांधा से ढांक, एनएच 53 से डूमरपाली, चितमखार से चैकबेड़ा, भोरिंग-अछोली से बेलटुकरी तक सड़क निर्माण करने.
  इसी तरह केरामुड़ा से पथर्री मार्ग में पुलिया निर्माण, लोहारडीह-बंजारी से तुमगांव मार्ग में पुलिया सहित सड़क निर्माण, भटगांव से खुसरूपाली, लहंगर से परसाडीह, पचरी से गोंड़पाली, मुड़ियाडीह से कसडोल, बरभाठा से नयापारा बावनकेरा मार्ग चैड़ीकरण, बिरकोनी से अछोली के मध्य सड़क व पुलिया निर्माण व एनएच 53 से डूमरपाली-रामपुर, लोहारडीह से नायकबांधा-सिंघी, बोरियाझर से शेर, बेलसोंडा से बिरकोनी, नयापारा से अछरीडीह, कौंदकेरा से मुस्की के मध्य सड़क व पुलिया निर्माण, बकमा से मोरधा, अचानकपुर से खड़उपारा, मचेवा से परसकोल, झलप से लखनुपर व गोपालपुर-मुस्की पहुंच मार्ग में कोडार नाला में पुल-पुलिया सहित सड़क निर्माण कार्याें को वित्तीय वर्ष 2020-21 के मूल बजट में शामिल कर स्वीकृति देने ध्यानाकर्षित कराया गया है। जिस पर मंत्री साहू ने उचित पहल करने की बात कही है.

 

पुल निर्माण की मांग

ग्रामीण सड़कों के साथ ही विधायक चंद्राकर ने मंत्री साहू से विभिन्न जगहों पर पुल निर्माण की मांग को लेकर भी ध्यानाकर्षित कराया है। जिसमें ग्राम लोहारडीह-बंजारी-तुमगांव मार्ग, ग्राम बनपचरी-बरेकेल-धनगांव मार्ग, ग्राम बड़गांव-नयापारा-अछरीडीह मार्ग, ग्राम बरोंड़ाबाजार से लाफिनखुर्द मार्ग, ग्राम रायतुम से बरेकेल मार्ग, ग्राम खैरा-परसकोल के मध्य पेट्रोल पंप के पास, महासमुंद खट्टी-लभरा-चोरभट्ठी मार्ग व नयापारा से अछोली मार्ग पर पुल निर्माण की मांग शामिल है.

 

अधिक समाचार के लिए अंत में देखें-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST

Exit mobile version