Home खास खबर सब्जी बाजार में व्यापारियों में उस वक्त खलबली मच गई जब CMO...

सब्जी बाजार में व्यापारियों में उस वक्त खलबली मच गई जब CMO ने किया सवाल जवाब

महासमुंद. शहर के बिन्नी बाई सब्जी बाजार में व्यापारियों में उस वक्त खलबली मच गई जब मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने एक-एक व्यापारी के पास जाकर सफाई से संबंधी सवाल जवाब किया।

https;-डेढ़ करोड़ रूपये मूल्य का अवैध धान जब्त छापामार कार्रवाई में कलेक्टर व एसपी ने दी दबीश

मिशन क्लिन सिटी के नौशाद बक्श ने बताया कि मुख्य नगर पालिका अधिकारी को सब्जी बाजार में फैली गंदगी की शिकायत मिली थी जिसकी वस्तुस्थिति की जानकारी लेने वे स्वास्थ्य विभाग एवं मिशन क्लिन सिटी के अमले के साथ बिन्नी बाई सब्जी बाजार पहुंचकर सफाई के संबंध में निरीक्षण किया

https;-चिटफंड कंपनी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,एचबीएन डेयरीज एंड एलाइड लिमिटेड की संपत्ति होगी कुर्क

व्यापारियों को बाजार में गंदगी न फैलाने की नसीहत देते हुए कहा कि अपने दुकानों के आस पास सड़े – गले फल व सब्जियां न फेंके दुकानों के कचरे को कचरा कलेक्शन वाहन में डाले। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार आकस्मिक जांच निरीक्षण में किसी भी दुकान के आसपास कचरा मिलता है तो संबंधित दुकानदार के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की जाएगी । मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने बाजार में ट्रेक्टर ट्राली रखने , सफाई के संबंध में मुनादी कराने तथा सभी सब्जी व्यवसायों करने वालों को डस्टबिन प्रदाय करने का निर्देश दिया ।इस दौरान स्वच्छता निरीक्षक अनिल झा,रामशरण शर्मा,खेमराव बंजारी, मिशन क्लिन सिटी के जिला समन्वयक अभिषेक गुप्ता, नौशाद बक्श आदि उपस्थित थे ।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Exit mobile version