Home खास खबर विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक से खिलाड़ियों ने की मुलाकात

विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक से खिलाड़ियों ने की मुलाकात

महासमुंद-मिनी स्टेडियम में खेल से संबंधित समस्याओं को लेकर खिलाड़ियों ने विधायक विनोद चंद्राकर से मुलाकात की। जिस पर विधायक ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
शुक्रवार को खेल एवं कल्याण अधिकारी मनोज धृतलहरे, निर्मल जैन, नितेंद्र बेनर्जी, इमरान अली, विजय महतो,  जमशेद रजा के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने विधायक विनोद चंद्राकर से मुलाकात की। उन्होंने चर्चा के दौरान बताया कि शहर में स्थित मिनी स्टेडियम में हैंडबाल, बास्केटबाल, बाल बैडमिंटन, हाॅकी, क्रिकेट जैसे खेलों का नियमित अभ्यास खिलाड़ी करते आ रहे हैं। लेकिन मिनी स्टेडियम में खिलाड़ियों को अभ्यास करने में समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।
https;-जिले में हुए चोरी का पुलिस ने किया खुलासा 4 आरोपी पुलिस के गिरफ्त में
हैंडबाल, बास्केटबाल व बाल बैडमिंटन मैदान में लाइट सुधार, हैंडबाल खिलाड़ियों के बैठने के लिए जो सिटिंग है उसमें शेड निर्माण व बाउंड्रीवाल जाली मरम्मत की आवश्यकता है। मिनी स्टेडियम में 15 अगस्त व 26 जनवरी का जो मुख्य आयोजन होता है उसे अन्यत्र कराया जाए ताकि खिलाड़ियों को अभ्यास करने में परेशानियों का सामना न करना पड़े। हाकी खिलाड़ियों को मैदान के अभाव में अभ्यास करने में परेशानी होती है। इसके लिए फारेस्ट ग्राउंड के पास मैदान उपलब्ध कराई जाए।
https;-सर्पदंश छात्रा की मौत के विरोध में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया सदस्य पुलिस के साथ भिड़ गए
इसी तरह मिनी स्टेडियम में पेयजल की व्यवस्था, प्रवेश द्वार नया लगाने, स्थाई रूप से चैकीदार की नियुक्ति सहित कई समस्याएं रखी। जिस पर विधायक चंद्राकर ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से रूपेश महिलांग, कपिल पेंदरिया, मनीष चंद्राकर, अभिषेक, शुभम तिवारी, धनंजय चेलक, रवि साहू, वैभव कन्नौजे, जयचंद दास, प्रवीण साहू, आदित्य साहू आदि खिलाड़ी मौजूद थे।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

 

Exit mobile version