Home खास खबर माबलाचिंग का मृत व्यक्ति सकुशल घर लौटा तो किसका हुआ पोस्टमार्टम व्...

माबलाचिंग का मृत व्यक्ति सकुशल घर लौटा तो किसका हुआ पोस्टमार्टम व् अंतिम संस्कार !

साभार ANI

 बिहार पटना: नौबतपुर में भीड़ द्वारा मारपीट की घटना के बाद 10 अगस्त को मृत घोषित किए गए एक व्यक्ति कृष्ण मांझी वापस आ गया हैं.एसएसपी पटना का कहना है, “उनके पिता और पत्नी ने शव की पहचान कर ली थी. पहचाना गया व्यक्ति वापस आ गया है. हम उस व्यक्ति की पहचान स्थापित करने का प्रयास करेंगे जो मारा गया है.

https;-दो अलग-अलग सडक हादसे में 8 लोगो की मौत व् 4 घायल

https;-गैंगस्टर अशोक राठी का इलाज के दौरान हुई मौत

ज्ञात हो कि 3 महीने पहले मॉब लिंचिंग मामले में पुलिस ने जिस पीड़ित व्यक्ति को मृत घोषित (pronounced dead) कर दिया था वह अपने घर लौट आया है.ऐसे में सवाल यह उठता (The question arises) है कि जब मॉब लिंचिंग का शिकार व्यक्ति जिंदा था तो पुलिस ने किसे मृत घोषित (pronounced dead) कर दिया है.जबकि इस मामले में 23 लोग जेल में बंद (Jailed) हैं.

https;-बाल-बाल बचे केरल एक्सप्रेस के यात्री,कोच पटरी से उतरी

घटना इस प्रकार है महमतपुर गांव में 10 अगस्त को बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ (crowd)ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या (Beaten to death) कर दी थी. मृतक की पहचान (recognise) रानी तालाब थाना के निसरपुरा गांव निवासी कृष्णा मांझी के रूप में की गई थी. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर कृष्णा के परिजनों (Family)को सौंप दिया था. परिजनों ने शव का विधिवत अंतिम संस्कार (Formal funeral) कर दिया था. लेकिन अचानक कृष्णा सकुशल (Safe)घर लौट आया है.अब सवाल (Question)यह है कि जिस शव को कृष्णा मांझी जानकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों से अंतिम संस्कार(Funeral) भी कराया गया वह आखिर किसका शव था.

https;-अग्नि -2 बैलिस्टिक मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

Exit mobile version