Home खास खबर महासमुंद क्रिकेट एकेडमी ने नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई को हराकर फाइनल में...

महासमुंद क्रिकेट एकेडमी ने नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई को हराकर फाइनल में पहुचा

मरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी जी के स्मृति में महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता
महासमुंद वनडे ट्रॉफी

महासमुंद-सोमवार को दूसरा सेमीफ़ाइनल मैच महासमुंद क्रिकेट एकेडमी और नायडू क्रिकेट एकेडमी भिलाई के बीच हुआ।
महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर एकेडमी ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाए। महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में अक्षय गोलछा के शतक 108 रन और वैभव ने 46 रन व श्रीधर अय्यर ने 25 रन बनाए।नायडू क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से गेंदबाजी मे अनूप ने 2 विकेट और वैभव ने 2 विकेट प्राप्त किये।

https;-टाइल्स से लदा ट्रक पुल के नीचे गिरा खेल रहे 6 बच्चों की दर्दनाक मौत

दूसरी पारी में 256 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नायडू क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 32.1 ओवरों में 155 रन पर ही आलआउट हो गई।।नायडू क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी वैभव 40 रन और कार्तिक ने 22 रन बनाए।
महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से गेंदबाजी मे आर.बी सिंघ ने 3 विकेट और धर्मेंद्र ने 3 विकेट वे श्रीधर अय्यर ने 2 विकेट प्राप्त किये ।यह मैच महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी ने 101 रन से जीता।

https;-अवैध धान संग्रहण एवं परिवहन के विरूद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई,लगभग 18 लाख रूपये का धान जब्त

महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में शानदार 108 रन बनाने वाले अक्षय गोलछा को मैन ऑफ द मैच घोसित किया गया।महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के संचालक और एन.आईं. एस.क्रिकेट कोच श्री शबाब क़ुरैशी ने बताया कल तीसरे पायदान के लिए बिलासपुर पीके ऐकेडमी और नायडू क्रिकेट एकेडमी भिलाई के बीच मिनी स्टेडियम महासमुन्द मैदान मे होगा। 20नवम्बर को प्रतियोगिता का फाइनल मैच टर्मिनेटर क्रिकेट एकेडमी रायपुर और महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी के बीच मिनी स्टेडियम महासमुन्द में होगा।

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

 

Exit mobile version