Home खास खबर दो राईस मिलों पर छापा,3842 क्विंटल धान, 2904 क्विंटल चावल और 35...

दो राईस मिलों पर छापा,3842 क्विंटल धान, 2904 क्विंटल चावल और 35 हजार नग बारदाना जब्त

फ़ाइल फोटो

जशपुरनगर -समर्थन मूल्य पर किसानों का ही धान खरीदने तथा धान खरीदी की व्यवस्था को पारदर्शी बनाने  के उद्देश्य से जशपुर जिले में कोचियों और बिचौलियों पर नियंत्रण के लिए जारी अभियान के तहत् आज कुनकुरी की दो राईस मिलों के  स्टॉक सत्यापन के लिए औचक रूप से पहुंची अधिकारियों की टीम ने वहां अवैध रूप से भंडारित 3842 क्विंटल धान, 2904 क्विंटल चावल और 35 हजार नग बारदाना जब्त किया है।

https;-बड़ा हादसा-सिरपुर के महानदी में दो स्कुलीय बच्चो की डूबने से हुई मौत

खाद्य अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर  निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर के निर्देशानुसार जिले के राईसमिलों का स्टॉक सत्यापना किया जा रहा है। इसी सिलसिले में आज अचानक तहसीलदार कुनकुरी  अविनाश चौहान के नेतृत्व में खाद्य, मंडी एवं नान के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने कुनकुरी स्थित प्रशांत अग्रवाल द्वारा संचालित मां जगदम्बा राईसमिल में अवैध रूप से रखे 1512 क्विंटल धान, 1306 क्विंटल चावल तथा 15 हजार नग खाली बारदाना की जब्ती की।

https;-फ़िल्मी स्टार अमीषा पटेल पर 10 लाख रुपए चेक बाउंस होने का आरोप,कोर्ट से नोटिस जारी

इसी परिसर में प्रशांत अग्रवाल के भाई मनोज अग्रवाल द्वारा संचालित मां जगदम्बा इंडस्ट्री से 2330 क्विंटल धान, 1598 क्विंटल चावल तथा 20 हजार नग खाली बारदाना जब्त किया है। दोनों मिलर द्वारा मिल में मिले धान, चावल एवं बारदानें के बारे में रिकार्ड प्रस्तुत नहीं किया गया। इस कार्रवाई में मंडी सचिव नर्मदा यादव, नान के प्रबंधक मनोज मिंज, खाद्य निरीक्षक सुधीर खेस्स एवं रेणू बाई जांगड़े मौजूद थे।

 

Exit mobile version