Home खास खबर चीतल शिकार प्रकरण;-2 युवक हुए गिरफ्तार, शिकार में प्रयुक्त हथियार भी किए...

चीतल शिकार प्रकरण;-2 युवक हुए गिरफ्तार, शिकार में प्रयुक्त हथियार भी किए गए बरामद

पिथौरा/बारनवापारा।अभ्यारण क्षेत्र में हुए चीतल के शिकार मामले में आरोपित फरार शिकारियों के पकड़े जाने की तादाद बढ़ते जा रही है अब तक कुल चार आरोपी उक्त मामले में पकड़े जा चुके हैं तथा एक आरोपित थाना में समर्पण किया अभी भी अन्य फरार आरोपियों की तलाश वन विभाग सरगर्मी से कर रहा है।गिरफ्तार आरोपी के पास से शिकार में प्रयुक्त बंदूक भी जप्त किया जा चुका है ग्राम सिनोधा (पटेवा) निवासी दो युवक इस मामले में कल शाम पकड़े गए हैं आज बुधवार को  एक युवक ने  समर्पण किया।

https;-ओपीडी, पैथॉलॉजी एवं रेडियोलॉजी सेवा की नई टाइमिंग,अस्पतालों की व्यवस्था में कसावट की तैयारी

वन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम सिनोधा के दो घरों में  इलियास व ताज खान दोनों सिनोधा (पटेवा)के घर छापेमारी की गई।छापेमारी में ताज खान के घर से चीतलों के शिकार में प्रयुक्त हुए गोली के छर्रे मिले हैं।इसके अतिरिक्त इलियास व ताज खान दोनों के घर से बन्दूक मिली है।हिरण के सींग सहित तार आदि मिलने की बात भी वन परिक्षेत्र अधिकारी बार नवापारा अभ्यारण्य कृषाणु चन्द्राकर ने कही है।इन दोनों को कल शाम बारनवापारा पुछताछ के लिए लाया गया। इन्होंने भी उक्त शिकार प्रकरण में सहयोगी के रूप में शामिल होना कबूल किए.

https;-जिले में अब तक 43 हजार 414 बोरा धान जब्त आज सात प्रकरणों पर हुई कार्यवाही

मुख्य आरोपी अरशद व जावेद फारूकी हैं।जो पकड़ में नही आया है।इसके साथ में थानेश्वर उर्फ राधे जिसे थन्नू भी कहते हैं जो  बार का निवासी  है वह भी इस प्रकरण में संलिप्त था तथा वह  फरार है। बुधवार 11 दिसम्बर को फुसेराडीह (सिरपुर) के हरबंस ध्रुव नाम के व्यक्ति की सिरपुर थाना में सरेंडर करने की  जानकारी मिली है। हरबंस के बयान के बाद ही कुछ नए तथ्य  सामने आने की  संभावना अधिकारियों ने व्यक्त की है।

हमसे जुड़े :-

Exit mobile version