Home खास खबर एसिड अटैक पीड़ित लडकी पर बनी फिल्म छपाक पर कोर्ट ने दिया...

एसिड अटैक पीड़ित लडकी पर बनी फिल्म छपाक पर कोर्ट ने दिया यह फैसला

वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म छपाक पर रोक लगाने की मांग की।  अधिवक्ता भट्ट ने अपनी दलील में दावा किया है कि वह कई सालों तक एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी की वकील थी और अभी तक उसे फिल्म में क्रेडिट नहीं दिया गया है। वकील अपर्णा भट्ट की याचिका पर कोर्ट ने आदेश दिया है कि फिल्म निर्माता को फिल्म रिलीज में याचिकाकर्ता का नाम पहचान होना चाहिए.

https;-आईसीसी टेस्ट रैंकिंगः बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर कायम भारतीय कप्तान विराट कोहली

यह है फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक एसिड अटैक पीड़ित के जीवन पर बनी है जो दिल को दहला देने वाली है. ये कहानी है मालती अग्रवाल (दीपिका पादुकोण) की, जिसपर एसिड से अटैक किया गया है. मालती का पूरा चेहरा जल चुका है और उसकी जिंदगी तबाह हो गई है. लोगों का शक उसके बॉयफ्रेंड राजेश (अंकित बिष्ट) पर जाता है, लेकिन वह मालती का गुनहगार राजेश नहीं बल्कि उसी का जानकार बब्बू उर्फ बशीर खान और उसकी रिश्तेदार परवीन शेख है.

https;-ईरान की राजधानी तेहरान में युक्रेन का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सभी 176 यात्रियों की मौत

19 साल की मालती की मदद में आगे आती है उसके पिता की मालकिन शिराज और उनकी वकील अर्चना (मधुरजीत सरघी). अर्चना, मालती का केस लड़ती है और उसे न्याय दिलाने के लिए मेहनत करती है. वहीं मालती की मुलाकात होती है अमोल से, जो अपनी पत्रकार की नौकरी छोड़कर एसिड अटैक सर्वाइवर्स के इलाज के लिए NGO चला रहा है. मालती और अमोल साथ काम करते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है.

Exit mobile version